Best short story

,आज मे आप लॉगो को बहुत अच्छी मस्त शार्ट स्टोरी सुनाने वाले हे। जिससे सयद आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा तो जर्रो पढ़े।

साबुन बनाने कि कम्पनी। 

एक बार कि बात एक कम्पनी होती जो साबुन बनाने काम करती हे और दूर दूर कि दुकानों मे sapply करते हे। लेकिन जब वो साबुन बना के भेजते हे। तो इन्हें काफी जगह से एक शिकायत अति हे।

और जब वो कम्पनी किसी को माल पैक करके बेजती तो उसी कूछ  बत्तियां खाली निकल जाती हे। तो उस कम्पनी मे तेजी से नुकसान झेलना पड़ता था और उनको इसी वजह से आर्डर भी कम हो रहा था फिर इनु ने कई sientest को बुलाया था

 और फिर उसके बाद उन sintest ने उस मशीन को काफी चेक किया काफी देर देखने के बाद कोई भी sinetist उस मशीन को ठीक नहीं कर  पाता और सभी लोग वाहा से चलें जाते फिर वहाँ का मालिक बहुत दुःखी हो जाता हे। 

वहा का मालिक बहुत दुःखी हो जाता हे काफी देर वाह पर वही का एक  नौकर आता हे। वो बोलता हे मे ठीक कर सकता हूँ। तब वाहा का मालिक बोलता हे अरे तुम जाओ जाकर कम करो तुम्हारे बस का नहीं हे जा पर इतने बङे बङे लोग ए थे । वो ठीक नहीं कर पाये तुम क्या करोगे।

फिर काफी देर बाद वाहा का मालिक मान जाता कहता हे कि ठीक हे। बोलता हे बताओ क्या तरीका हे तुम्हरे पास बताओ वो बोलता जहां पर साबुन बनके निकलते हे वाहा पर एक बड़ा सा पंखा लगा दो जो खाली साबुन होंगे वो हव्वा से उड़ जाएँगे।

वाहा पर सभी लोग उस नौकर को मान जाते और उसकी बुद्धि कि सरहाना करते हे। शिक्षा। शिक्षा ये हे कि कभी भी किसी को भी अपने से कम मत समझना।